18 February 2019

रणवीर सिंह की फिल्‍म 'गली बॉय' ने विदेशी जमीं पर दिखाया जलवा


By Straightkhabar :11-02-2019 08:04


फैंस के बीच रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्‍म गली बॉय का क्रेज बस देखते ही बन रहा है। इस फिल्‍म को ना सिर्फ भारत में बल्‍कि विदेश में भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म को प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019 के लिए चुना गया है। इस फेस्‍टिवल में रणवीर की गली बॉय के तीन शोज को शेड्यूल किया गया। 

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्‍म के दो शो हाउस‍फुल हो चुके हैं। वहीं तीसरा शो हाउसफुल होने के करीब है। इस फिल्‍म को वहां बहुत ही अच्‍छा रिस्पांस मिला है। सोशन मीडिया पर रणवीर सिंह के फैन क्‍लब ने जानकारी शेयर की है कि फिल्‍म गली बॉय के टिकट महज 4 मिनटों में बिक गए। यह फिल्‍म भारत में अभी रिलीज नहीं हुई है मगर विदेशी जमी पर इस फिल्‍म को हाथों हाथ लिया जा रहा है। 
इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंडिया में यह फिल्‍म सुपर हिट हो सकती है। बता दें कि फिल्‍म गली बॉय स्ट्रीट रैपर नेजी और डिवाइन की जिंदगी पर आधारित है।  इस फिल्म में स्ट्रीट रैपर्स के स्ट्रगल को दिखाया गया है। फिल्‍म में रणवीर सिंह स्‍ट्रीट रैपर बने हैं जिनका रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। उन्‍होंने खुद अपनी अवाज में रैप गाया है।

Source:Agency