18 February 2019

टीना ने संजय दत्त के प्यार में देवानंद की कई फिल्मों को ठुकराया


By Straightkhabar :11-02-2019 08:03


80 के दशक में अपने नाम से बॉलीवुड में डंका बजाने वाली टीना मुनीम आज अपना 61वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 11 फरवरी 1957 में टीना का जन्म मुंबई में हुआ था। 1975 में 'फेमिना टीन प्रिंसेस' का क्राउन जीतकर टीना ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की। हालांकि टीना उस समय मुनीम हुआ करती थीं। अनिल अंबानी से शादी के बाद टीना मुनीम सरनेम बदलकर अंबानी हो गईं।
देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन के बेटे अनिल अंबानी का दिल आया बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम पर लेकिन टीना मुनीम की जिंदगी में थे संजय दत्त। टीना मुनीम, संजय दत्त से इतना प्यार करती थी कि उन्होंने देव आनंद की कई फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था और संजय दत्त के साथ रहने लगी थीं।
संजय दत्त को ड्रग्स की लत थी जिसके बाद ना चाहते हुए भी टीना संजय दत्त से दूर हो गईं। संजय दत्त के बाद टीना मुनीम की जिंदगी में आए राजेश खन्ना लेकिन दोनों का प्यार शादी तक नहीं पहुंचा क्योंकि शायद टीना मुनीम के हाथों पर अनिल अंबानी के नाम की मेहंदी लगनी थी। टीना मुनीम और अनिल अंबानी की लव स्टोरी किसी कहानी से कम नहीं है। दो अजनबियों को मिलना, फिर प्यार होना, घरवालों की मनाही और तमाम उतार-चढ़ाव के बाद यह प्रेम कहानी अपनी मंजिल तक पहुंची। एक शादी में अनिल अंबानी ने टीना मुनीम को पहली बार देखा था।

Source:Agency